Tue. May 21st, 2024

[ad_1]

  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Tikamgarh
  • Arbitrary Happening Without Taking Permission From The Municipality, The Chairman Said Will Be Removed Today Itself

टीकमगढ़16 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

शहर में इन दिनों मनमाने ढंग से होर्डिंग लगाने की होड़ मची है। चुनावी साल में जगह जगह नेताओं के होर्डिंग लगाए जा रहे हैं। इस दौरान शहीदों और महापुरुषों की प्रतिमाओं का ध्यान भी नहीं रखा जा रहा है। ताजा मामला कलेक्ट्रेट रोड पर एमपीईबी दफ्तर के पास सामने आया है। जहां शहीद नरेंद्र मोहन झा की प्रतिमा के ठीक सामने बड़ा भारी होर्डिंग लगा दिया है, जिससे प्रतिमा ढक गई है।

नगर पालिका की ओर से अब तक होर्डिंग का ठेका नहीं हुआ है, जिससे लोग मनमाने ढंग से शहर में फ्लेक्स और होर्डिंग लगाने में लगे हैं। चुनावी साल के चलते हर दिन किसी ना किसी पार्टी के नेता का शहर में आगमन हो रहा है, जिससे पार्टी के कार्यकर्ता मनमाने ढंग से सड़क किनारे फ्लैक्स लगाने में जुट हैं। सोमवार को सपा नेता दीप नारायण यादव टीकमगढ़ के दौरे पर आए थे। उनके सम्मान में पार्टी कार्यकर्ताओं ने उत्साह में आकर बेतरतीब ढंग से फ्लेक्स लगा दिए। इस दौरान शहीद प्रतिमा के सम्मान का भी ध्यान नहीं रखा गया। एमपीईवी दफ्तर के बगल में लगी शहीद नरेंद्र मोहन झा की प्रतिमा के ठीक सामने ही सपा नेता का बड़ा भारी फ्लैक्स लगा दिया, जिससे प्रतिमा लोगों को नजर ही नहीं आ रही है। इसके अलावा शहर के अन्य स्थानों पर भी अवैध तरीके से होर्डिंग लगे हैं, लेकिन नगर पालिका की ओर से कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है।

रात होते ही छा जाता है अंधेरा

सीआरपीएफ जवान नरेंद्र मोहन झा ड्यूटी के दौरान शहीद हो गए थे। उनके सम्मान में 5 साल पहले नगर पालिका ने एमपीईवी दफ्तर के बगल में प्रतिमा लगाई थी। अब हाल यह है कि प्रतिमा स्थल पर रोशनी का कोई इंतजाम नहीं किया है। जिससे रात होते ही प्रतिमा स्थल पर अंधेरा छा जाता है। इस मामले में नपा अध्यक्ष अब्दुल गफ्फार का कहना है कि आज ही अवैध होर्डिंग हटाकर प्रतिमा स्थल पर रोशनी का इंतजाम किया जाएगा।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *