Fri. May 24th, 2024

[ad_1]

ग्वालियर18 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
  • मुरार बड़ागांव की घटना

ग्वालियर के बड़ागांव में दिल्ली की एक छात्रा के साथ दो सगे भाइयों ने अपहरण कर रेप किया है। घटना शुक्रवार रात 11.30 बजे हनुमान संतर बड़ागांव में हुई है। शनिवार शाम मामले की शिकायत की गई है। जिसके बाद पुलिस ने अपहरण व रेप का मामला दर्ज कर लिया है। छात्रा यहां अपने चाचा के घर आई हुई थी, जब वह एक चाचा के घर से दूसरे चाचा के घर जा रही थी। तभी रास्ते में आरोपियों ने अपने घर पर उसे जबरन खींच लिया और मुंह हाथ से बंद कर दुष्कर्म किया। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।
शहर के उपनगर मुरार बड़ागांव हनुमान संतर निवासी 19 वर्षीय छात्रा जो कि अभी दिल्ली के फतेहपुर मे परिवार के साथ रहती है और वहीं दिल्ली में BA सेकेंड ईयर की पढ़ाई कर रही है। कुछ रोज पहले ही वह यहां पुश्तैनी घर पर चाचा के पास मिलने आई थी। 16 जून की रात वह अपने छोटे चाचा के घर से बड़े चाचा के घर जा रही थी। रास्ते में हर्षित पालिया और कार्तिक पालिया का घर पड़ता है। जब छात्रा उनके घर के सामने से निकल रही थी तो दोनों भाइयों ने उसका रास्ता रोका और जबरन खींचकर अपने घर में ले गए। यहां कार्तिक पालिया ने छात्रा का मुंह अपने हाथ से दबा लिया जिससे वह शोर नहीं मचा सके। इसके बाद हर्षित ने उसके साथ रेप किया।
फोन रिसीव नहीं किया तो परिजन घटना स्थल पर पहुंचे
जब छात्रा के साथ पड़ोसी गलत काम कर रहे थे तब उसका ताऊ का लड़का उसे फोन लगा रहा था। जब छात्रा का कॉल रिसीव नहीं हुआ तो परिजन उसे तलाशते हुए निकले। उन्हें पालिया परिवार के घर के बाहर छात्रा की चप्पल देखीं तो घटना का पता लगा। परिजन के शोर मचाते ही आरोपी भाग निकले और छात्रा को परिजन लेकर पहले घर पहुंचे और फिर मुरार थाना पहुंचकर मामले की शिकायत की। इस मामले में शनिवार को पुलिस ने मुरार थाना में दोनों भाइयों पर मामला दर्ज कर लिया है।
पुलिस का कहना
इस मामले में सीएसपी इंदरगंज व मीडिया प्रभारी विजय सिंह भदौरिया ने बताया कि दो भाइयों पर एक छात्रा ने रेप व अपहरण का आरोप लगाया है। मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों की तलाश की जा रही है।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *