Fri. May 24th, 2024

[ad_1]

अनूपपुर2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

कोतमा विकासखंड अंतर्गत एक एक हृदय विदारक घटना हुई है । जहां पिकनिक मनाने गए 2 बच्चों समेत तीन की मौत हो गई। तीनों शवों को निकाल लिया गया है। वहीं मौके पर कोतमा थाना प्रभारी, बिजुरी थाना प्रभारी और एसडीओपी भी पहुंच गए हैं।

भालूमाडा कोतमा कालरी में संतोषी दफाई मोहल्ले के रहने वाले शैलेंद्र पिता उमाशंकर सिंह उम्र लगभग 35 वर्ष परिवार के साथ पिकनिग मनाने निगवानी के पास सीतामढ़ी स्थित पिकनिक स्पॉट पर गए थे। जहां उनकी और भतीजी अवनी सिंह (5 वर्ष) और खुशी सिंह (12 वर्ष) की केवई नदी में डूबने से मौत हो गई। शैलेंद्र परिवार के साथ नदी में नहा रहे थे। तभी भतीजी अवनी और खुशी डूबने लगीं। शैलेंद्र बचाने के लिए गए तो वो भी गहरे पानी में चले गए और उनकी भी डूबने से मौत हो गई।

इस दुखद घटना के दौरान मृतक शैलेंद्र सिंह के साथ उनकी मां भाभी और उनकी पत्नी भी मौजूद रहे, लेकिन आंखों के सामने डूबते अपने परिवार को नहीं बचा सके। घटना की खबर लगते ही पुलिस प्रशासन घटनास्थल पर पहुंचकर पीड़ित परिवार की मदद में जुटा हुआ है।

घटना की खबर जमुना कोतमा क्षेत्र में लगते ही समूचे क्षेत्र में मातम छा गया। जमुना कोतमा क्षेत्र के रहवासियों ने इस घटना के प्रति शोक संवेदना व्यक्त की। इस घटना ने सभी को झकझोर कर रख दिया है।

पहुंचकर पीड़ित परिवार की मदद में जुटा हुआ है तो वहीं घटना की खबर जमुना कोतमा क्षेत्र में लगते ही समूचे क्षेत्र में मातम छा गया है जमुना कोतमा क्षेत्र के रहवासियों ने इस घटना के प्रति शोक संवेदना व्यक्त की। इस घटना ने सभी को झकझोर कर रख दिया है

बच्चों को मृत हाल में देख परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया।

बच्चों को मृत हाल में देख परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया।

देखते ही देखते चंद मिनटों में परिवार की खुशियां मातम में बदल गईं।

देखते ही देखते चंद मिनटों में परिवार की खुशियां मातम में बदल गईं।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *