Sun. Jun 16th, 2024

[ad_1]

  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Gwalior
  • When A Friend Came To Save Him, The Miscreants Beat Him Too With Kicks And Punches, The Video Went Viral

ग्वालियरएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक
दुकानदार की डंडे से मारपीट करते बदमाश - Dainik Bhaskar

दुकानदार की डंडे से मारपीट करते बदमाश

ग्वालियर में सिगरेट के पैसे मांगने पर आधा दर्जन बदमाशों ने एक दुकानदार के साथ लात-घूसों और डंडे बेरहमी से मारपीट कर दी। दुकानदार को बचाने आए उसके एक अन्य दोस्त को भी बदमाशों पीट दिया। दुकानदार और उसके दोस्त के साथ हुई मारपीट की यह पूरी घटना पास की दुकान में लगे CCTV कैमरे में कैद हुई है। वही बदमाश मारपीट कर मौके से फरार हो गए जिसकी शिकायत दुकानदार ने थाने पहुंचकर पुलिस से की।पुलिस ने दुकानदार की शिकायत पर मारपीट करने वाले चारों बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

यह है पूरा मामला

सीएसपी रवि भदौरिया ने बताया कि महाराजपुरा थाना क्षेत्र के दीनदयाल नगर इलाके में स्थित सिगरेट पुड़िया की दुकान चलाने वाले 41 वर्षीय राजू केडरे पुत्र पातीराम निवासी जेतरपुर रोड विष्णु नगर बामौर जिला मुरैना हाल निवासी लक्ष्मणगढ़ की दुकान पर 2 दिन पहले 20 मई शाम के 7:00 बजे करीब पास में ही रहने वाला अतेंद्र गुर्जर सिगरेट लेने पहुंचा था। 5 मिनट बाद ही उसके तीन अन्य दोस्ती वहां पहुंच गए और उनसे बातचीत कर बिना पैसे दिए वहां से जाने लगा तो दुकानदार राजू ने अतेंद्र गुर्जर से सिगरेट के पैसे मांगे तो वह उससे झगड़ा करने लगा और अपने साथी राहुल, हरेंद्र और शैलेंद्र गुर्जर के साथ मिलकर राजू को दुकान से बाहर खींच लिया और उसकी लात-घूसों और डंडे से बेरहमी से मारपीट करना शुरू कर दिया राजू को पिटता देख उसका एक अन्य दोस्त उसे बचाने आया तो चारों ने उसे भी बेरहमी से पीट दिया। अर्पित करने के बाद चारों युवक वहां से भाग निकले।

बदमाशों की तलाश की जा रही है

महाराजपुरा थाना प्रभारी पंकज त्यागी का कहना है कि सिगरेट के लेनदेन को लेकर एक दुकानदार और उसके दोस्त की चार युवकों ने मारपीट कर दी है मारपीट का एक वीडियो भी सामने आए दुकानदार की शिकायत पर कार्रवाई को खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज कर लिया है जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *