Sun. May 26th, 2024

[ad_1]

छिंदवाड़ा27 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

छिंदवाड़ा के देहात के परतला में रहने वाली सरिता परतेती के साथ जिस तरह ठगी की वारदात हुई, ठीक वैसे ही ठगी का दूसरा मामला कोतवाली थाना क्षेत्र में रहने वाली श्रीमति सपना जैन के साथ हुआ है। दरअसल बीमा अधिकारी बनकर ठगों ने उन्हें एक लाख 35 हजार रुपए की चपत लगा दी, जानकारी में कोतवाली टीआई सुमेरसिंह जगेत ने बताया कि बुधवारी बाजार निवासी 48 वर्षीय श्रीमति सपना पति हरीश जैन ने शिकायत दर्ज कराई है कि गत दस दिसंबर 2022 को कॉल आया और सामने वाले शख्स ने खुद को बीमा अधिकारी बताया। इसके बाद उसने श्रीमति सपना को कुछ स्कीम बताई और जानकारी दी कि पॉलिसी बदलने पर उन्हें ज्यादा फायदा होगा।

झांसे में आकर श्रीमति सपना ने फोन करने वाले को हामी भरी और उसकी मांगने पर जानकारी देते गई, जिसके वजह से उन्हें करीब एक लाख 35 हजार रुपए का चूना लग गया। इसके बाद उन्होंने मामले की शिकायत थाने में की थी, लेकिन आज तक पुलिस की जांच चलते रही। जांच के बाद पुलिस ने मामले में मोबाइल नंबर धारक के खिलाफ धारा 420 भादवि के तहत प्रकरण दर्ज कर मामले को जांच में लिया है, लेकिन अभी तक ठगों का सुराग नहीं मिल पाया है।

पुलिस कर रही मामले की जांच

सारे मामले को लेकर पुलिस के द्वारा जांच की बात कहीं जा रही है। गौरतलब हो कि आए दिन इस तरह के मामले सामने आ रहे है बावजूद इसके लोगों में जागरूकता नहीं आ रही है, समझा जा सकता है कि किस तरह से लोग ठगी का शिकार हो रहे है। कुछ लोगों को पैसे वापस मिल चुके है लेकिन कुछ अभी भी चक्कर काट रहे है।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *