Fri. Jul 19th, 2024

[ad_1]

बरेली15 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

बरेली के किराना बाजार में खाद्य अधिकारी बनकर (परचून) किराना का स्टाक चेक करने के नाम पर दुकानदारों से बदसलूकी और दादागिरी करते दो युवकों से पहले व्यापारियों की बहस हुई।

व्यापारियों को युवकों की हरकत देखते हुए तुरंत ही शक हो गया। दोनों युवक शराब के नशे में थे। युवकों के ने विधायक गली स्थित पंकज स्टोर पर अधिकारी बनकर अड़ीबाजी कर गुटका का पैकेट लिया।

बाजार में स्थित पारस सेल्स प्रबल स्टोर, चौरसिया किराना सहित अन्य दुकानों पर खाद्य अधिकारी बनकर शकर, तेल आदि के स्टॉक की जानकारी ली। गोदाम चेक करने की बात कही गई। इस दौरान पारस सेल्स के संचालक संजय जैन से गोदाम चेक करने की बात कही गई, जिस पर उन्होंने बताया कि गोदाम और दुकान यही है। कुछ देर में बाजार के सभी व्यापारी एकत्रित हो गए। युवक को घेरकर दुकान में ही बैठा लिया।

इस दौरान ललित अहिरवार पिता जय सिंह अहिरवार निवासी समनापुर को पकड़ लिया। उसका साथी विक्रम चौधरी निवासी समनापुर भाग गया। घटना की जानकारी व्यापारियों के द्वारा पुलिस को दी गई, पुलिस तत्काल मौके पर पहुंचकर ललित चौधरी को अपने साथ थाने ले आई।

एक आरोपी MBA पास

पुलिस के द्वारा की जाने वाली पूछताछ के दौरान ललित चौधरी ने बताया कि उसने भोपाल के कॉलेज से एमबीए किया है। साथी विक्रम चौधरी यूपी समनापुर में पंचर की दुकान चलाता है। उक्त प्रकरण में व्यापारियों के द्वारा आरोपी युवक के खिलाफ प्रकरण दर्ज कराया गया है। पुलिस दोनों पर शराब पीकर गाड़ी चलाने का भी प्रकरण दर्ज किया है। नगर के बाजार में घटित होने वाला है यह अपने आप में पहला मामला है जब कोई फर्जी खाद्य अधिकारी बनकर किराना व्यापारियों के पास दुकान जांच और स्टाक की जानकारी लेने पहुंचा है।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *