Sun. May 26th, 2024

[ad_1]

  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Balaghat
  • The Child Came In Grandmother’s Bone Immersion; A Few Years Ago, The Father Also Died Due To Drowning.

बालाघाट41 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

6 अप्रैल की दोपहर लगभग 2.30 बजे सिवनी जिले के उगली थाना अंतर्गत पांडिया छपारा निवासी 15 वर्षीय तन्मय पिता स्व. गणेश यादव की वैनगंगा नदी में डूबने से मौत हो गई। परिवार में इकलौते बालक के साथ हुई इस घटना से जहां परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं इसे संयोग ही कहा जाए कि 6-7 साल पहले पिता की भी पानी में डूबने से ही मौत हुई थी।

शाम हो जाने के कारण बालक का पोस्टमार्टम नहीं हो सका। जिसके शव को जिला चिकित्सालय के मॉर्च्युरी में सुरक्षित रखवा दिया है। जिसके शव का आज 7 अप्रैल को पीएम कराया जाएगा। बताया जाता है कि दादी की मौत के बाद अस्थि विसर्जन के कार्यक्रम में बालाघाट परिवार के साथ क्षेत्र के सरेखा से होकर बहने वाली वैनगंगा नदी आया था।

जहां परिवार के साथ वह नहा रहा था, इसी दौरान उसकी वह पानी में डूब गया। जिसे किसी तरह निकालकर परिजन उसे लेकर लालबर्रा अस्पताल पहुंचे। जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे जिला चिकित्सालय लाया गया, लेकिन उसकी हालत पर गंभीर होने पर उसे जिला चिकित्सालय से भी बाहर रेफर कर दिया।

इसे परिजन शहर के एक निजी अस्पताल लेकर गए थे। जहां से भी परिजनों को उसे बाहर ले जाने की दी गई। सलाह के बाद परिजन उसे लेकर गोंदिया जा रहे थे कि रास्ते में उसकी मौत हो गई। जिसके शव को लेकर परिजन जिला चिकित्सालय पहुंचे। जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित करने के बाद अस्पताल तहरीर पर अस्पताल चौकी पुलिस ने शव बरामद कर उसे पीएम के लिए मॉर्च्युरी में रखवा दिया है।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *