Sun. May 26th, 2024

[ad_1]

  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Panna
  • The Villagers Appealed To The Station In charge To Cooperate, Now There Will Be A Night Cricket Tournament

पन्ना27 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

जिले रैपुरा कस्बे में वर्षों से खेल मैदान नहीं था, जिससे गांव के बच्चों को खेलने में परेशानियां हुआ करती थी। जिसको लेकर गांव के बच्चों व कुछ लोगों ने रैपुरा थाना प्रभारी से कहा। जनभागीदारी से थाना परिसर के बगल वाली जमीन में खेल मैदान बनवाने पर सहमति बनी, जिसका काम अब शुरू हो गया है। जल्द गांव के बच्चों को सर्व सुविधायुक्त खेल मैदान मिलने जा रहा है।

रैपुरा कस्बे में गांव के बच्चे खेल कूद में काफी पीछे थे, क्यों कि गांव में वर्षों से कोई खेल मैदान नहीं था। गांव के सरपंच-सचिव गांव के बच्चों के हित में कभी नहीं सोचते थे। गांव के बच्चों में खेल के प्रति रुचि होने के बावजूद भी खेलने में काफी समस्याएं होती थी। उसके बाद रैपुरा थाना में एसआई सुधीर बेगी की पोस्टिंग हुई। वह गांव के हित में सार्वजनिक काम जनभागीदारी से करवाते रहे हैं, इसलिए गांव के बच्चों व स्थानीय कुछ लोगों ने थाना प्रभारी से गांव में खेल मैदान बनवाने में सहयोग करने की बात कही।

उसके बाद सभी में सहमति बनी और फिर मशीनों से थाना परिसर के बगल में पड़ी जमीन के समतलीकरण करण का काम शुरू हुआ। जल्द अब गांव के बच्चों को सर्व सुविधायुक्त खेल मैदान जन भागीदारी से मिलने जा रहा है। जिसके बाद गांव के बच्चों ने थाना प्रभारी के इस कार्य की जमकर सराहना की है और खुशी जाहिर की है।

अब यहां क्रिकेट प्रेमियों ने एक नाइट क्रिकेट टूर्नामेंट कराने का निर्णय लिया है। इस पूरे ग्राउंड में सरपंच रैपुरा ममता जैन ने थाना प्रभारी के साथ क्षेत्र के अन्य सरपंच और सचिवों से सहयोग करने की अपील की।

सरपंच पिपरियकला कुमारी साक्षी पांडेय, बघवार सुनीता लोधी, बड़ागांव श्रीबाई आदिवासी, भरबारा मायारानी आदिवासी बगरोड, प्रभा बाई, मूलपारा द्रोपती लोधी, कुंदन जैन, बलखंडि लोधी, योगेश दुबे, हसीर खान, अनिल सोनी, सुनील अग्रवाल, दिप्पु लोधी, अमित कुशवाहा, विजय मोदी पूर्व सरपंच, देवीसिंग लोधी, भगवत चौधरी ने अपना-अपना सहयोग किया। ग्राउंड में एक 55 बाई 25 का चबूतरा बनाया जा रहा है, जिसमे कोई बड़े से बड़ा कार्यक्रम कराया जा सकता है।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *