Fri. May 24th, 2024

[ad_1]

दतियाएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

दतिया में सराफा व्यापारी वैभव सोनी और उसके पिता मुकेश सोनी पर 3 बदमाशों ने गोली से फायर कर दिया। जिसमें बेटे को बाई तरफ सीने में गोली लगी है जिसमें वह गंभीर रुप से घायल हो गए है। उसे तुरंत जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां से डॉक्टरों ने उसे गंभीर हालत में ग्वालियर रेफर किया है। वहीं पिता मुकेश सोनी सुरक्षित है। वहीं, बदमाश बाप-बेटों से गहनों से भरा बैग लूटकर ले गए। वारदात गुरुवार रात साढ़े 9 बजे की है।

जानकारी के मुताबिक बैग में 9 लाख रुपए के सोने के जेवर रखे थे। वारदात शहर के गोविंद मसाला फैक्ट्री के बगल में सिंधी गली में हुई। बाप-बेटे दुकान बंद करके बाइक से घर लौट रहे थे इसी दौरान बदमाशों ने घात लगाकर हमला कर दिया।

बाप-बेटे पर गोली चलाई, लाखों के गहने लेकर फरार हुए बदमाश

जानकारी के अनुसार, दांतरे की नरिया निवासी 23 वर्षीय वैभव पिता मुकेश सोनी की तिगेलिया पर मुकेश ज्वेलर्स के नाम से सराफे की दुकान है। युवक रोज की तरह अपने पिता के साथ दुकान बंद कर घर लौट रहा था, तभी रास्ते में घात लगाए बैठे बाइक सवार 3 बदमाशों ने दोनों पिता-पुत्र पर फायर कर दिया। फायर के दौरान गोली युवक के कंधे के नीचे जा लगी और बदमाश सोने-चांदी के आभूषणों से भरा बैग ले उड़े। फायर की आवाज सुन आसपास के लोग और दुकानदार मौके पर पहुंचे और युवक को उपचार के लिए जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। यहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार कर युवक को ग्वालियर रेफर किया है। वही घायल वैभव के मुताबिक बदमाश करीब 150 ग्राम सोने के आभूषण लूटकर ले गए है।

मामले को लेकर दतिया SDOP प्रियंका मिश्रा ने बताया कि व्यापारी के साथ लूट की घटना की सूचना मिली है। मामले की जांच की जा रही है। आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर मामले का खुलासा किया जाएगा।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *