Fri. May 24th, 2024

[ad_1]

  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Khandwa
  • The Shutter Of The Grocery Store In Khandwa’s Vegetable Market Was Broken, The Miscreants Took Away Cash And Goods

खंडवा27 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

खंडवा की बुधवारा सब्जी मंडी स्थित एक किराना दुकान में चोरी की वारदात हुई है। एक दिन पहले रात्रि के समय हुई वारदात का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। फुटेज बता रहा है कि, आरोपियों ने चाेरी के दौरान दुकानों के बाहर खड़े ठेलाें का सहारा लिया। मंडी के बाहर मेन रोड पर पुलिस गश्त रहती है, इसलिए ठेलों की आड़ में बैठे रहे। फिर लगा कि, चारों तरफ सन्नाटा है तो दुकान का शटर तोड़ा और नकदी-सामान लेकर भाग गए।

किराना दुकान व्यवसायी साहेब सिंह पिता जोगेंदर सिंह तलरेजा (43) निवासी पदम नगर काॅलोनी ने पुलिस से शिकायत की है। थाना कोतवाली में चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई, आरोपी अज्ञात है। पुलिस चाहे तो सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पहचान हो सकती है। व्यवसायी साहेबसिंह के मुताबिक, दुकान का शटर तोड़कर बदमाश भीतर घुसे। बड़ी मात्रा में किराना सामान तथा 12 हजार रूपए नकदी की चोरी हुई है। यह घटना गुरूवार-शुक्रवार की रात की है। दुकानदार ने गुरूवार की शाम शटर गिरा दिया था। जिसके बाद आरोपियों ने रैकी कर वारदात को अंजाम दिया।

दुकानों के बाहर रखें सब्जी के ठेले हटाए जाए

बुधवारा मंडी के व्यापारियों के अनुसार, मंडी का एरिया सकरा है। मेन मार्केट होने से यहां चारों तरफ कपड़ा, किराना दुकानें है। सब्जी बेचने के लिए रेहड़ी वाले अपने ठेलों को दुकानों के बाहर खड़ा कर देते है। इन्ही ठेलों की आड़ लेकर चाेर-चोट्टे पुलिस निगरानी से बच जाते है। मौका पाकर वारदात को अंजाम देते है। रात्रि के समय सब्जी के ठेलों को अन्यत्र जगह पर खड़ा किया जाना चाहिए। इधर, चोरी के मामले में आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की जाए।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *