Sat. Jun 22nd, 2024

[ad_1]

कटनी2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

कटनी कोतवाली थाना क्षेत्र के शेर चौक में एक युवक से मारपीट करते हुए कट्टे से फायर किया था। इस मामले से जुड़े चार आरोपियों में से तीन को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। रविवार को पुलिस तीनों आरोपियों को कोतवाली थाने से मिशन चौक तक पैदल जुलूस निकाला।

कोतवाली थाना प्रभारी ने बताया कि मारपीट सहित हत्या के प्रयास की धाराओं के तहत आरोपी बनाए गए चार में से तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। जिन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। उनमें मोनू ठाकुर, शिशिर ठाकुर और शुभम ठाकुर शामिल है। जबकि आकाश विश्वकर्मा फरार बताया जा रहा है। जिसकी तलाश में पुलिस टीम उसके संभावित ठिकानों में दबिश दे रही है।

मारपीट कर कट्‌टे से किया था फायर

दरअसल, एक अप्रैल की रात रंगनाथ थाना क्षेत्र के कावसजी वार्ड निवासी गणेश पिता कैलाश निषाद (28) से कोतवाली थाना क्षेत्र के शेर चौक के पास मोनू ठाकुर, आकाश विश्वकर्मा, शिशिर ठाकुर और शुभम ठाकुर ने मारपीट कर उस पर कट्टे से फायर कर दिया। मारपीट में गणेश निषाद गंभीर घायल हो गया था।

घायल गणेश निषाद को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने हमला करने वाले चारों युवकों मोनू ठाकुर, आकाश विश्वकर्मा, शिशिर ठाकुर और शुभम ठाकुर के खिलाफ मारपीट सहित हत्या के प्रयास की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया था। तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि एक आरोपी आकाश विश्वकर्मा अभी भी फरार है।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *